बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा…

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में रेणुका मंडी क्षेत्र में बने बिजली के पोल पर एक आउटसोर्स बिजली कर्मचारी काम कर रहा था, आपको बता दें कि इस दौरान बिजली कर्मचारी को करंट लग गया और वह घायल हो गया था। तत्काल उसको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां पर इलाज के दौरान बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। सोमवार को मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और मृतक के परिजनों का कहना था कि आज मुख्यमंत्री आने वाले हैं। इससे पहले मंडी क्षेत्र में बिजली लाइन का काम हो रहा था।

वहीं इस मामले पर बिजली कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि यहां पर यह कार्य हो रहा था। वह जगह हेलीपैड से काफी दूर है, परिजनों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर बिजली कंपनी के अधिकारी और पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और परिजनों को काफी समझाया गया। आपको बता दें कि मृतक का नाम रूपेश है और वह ग्राम पातोंडा का रहने वाला है।

रविवार को रेणुका मंडी क्षेत्र में पोल पर कार्य करते समय रूपेश को करंट लग गया और वह घायल हो गया था मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है। इस मामले पर शिकारपुर थाना प्रभारी कमल सिंह पवार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बिजली बंद किए बिना ही ठेकेदार द्वारा जबरन मृतक से कार्य कराया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.