जीतेगा तो भाजपा नेता ही, लेकिन मतदान जरूर करें और अकल ठिकाने लाएं, इंदौर की जनता से जीतू पटवारी की अपील

इंदौर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के भाजपा में जाने के बाद इस सीट पर भाजपा की जीत लगभग तय मानी जा रही है। बावजूद इसके प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इंदौर की जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने लोकतंत्र बचाने के लिए एक साथ आने की अपील की है।

प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो जारी कर भाजपा पर कई आरोप लगाए उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी का अपहरण किया और उसको माफिया गिरी है। इंदौर नगर निगम के करोड़ों के घोटाले को लेकर भी आरोप लगाया और कहां की डेढ़ सौ करोड़ का घोटाला हुआ और काम नहीं हुआ। निगम घोटाले पर सीधे तौर पर उन्होंने भाजपा के नेताओं पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के पास 10 पैसा आता है और बाकी सत्ताधारी दल भाजपा के लोगों के पास जाता है।

जीतू पटवारी ने खुले तौर पर आरोप लगाया कि हो जाएगा सब बच भी जाएंगे किसी का नाम भी नहीं आएगा क्योंकि सरकार उनकी है। जीतू पटवारी ने सुमित्रा महाजन की तारीफ की तो वही बगैर नाम लिए कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने खुद को उनके बेटे जैसा बताया और कहा कि मैं भी इसी शहर का हूं। उन्होंने आम जनता से अपील की कि जीतेगा तो भाजपा का नेता ही पर लोकतंत्र के महापर्व में मतदान जरूर करें और उनकी अकल ठिकाने लाए जिससे आगे से ऐसा ना हो।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.