कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार…

मध्य प्रदेश की देवास जिले की भौंरासा पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन को उज्जैन जिले से गिरफ्तार किया है, जिसने जनवरी महीने में भोरांसा थाना क्षेत्र के रहने वाले रवि कलोता को शादी के नाम पर लाखों रुपए का चूना लगाया था। आपको बता दें कि यह पूरा गिरोह है जिसमें चार सदस्य शामिल हैं, इस गैंग में शामिल लोग आरोपी महिला के रिश्तेदार बन जाते हैं, और लड़के बालों से शादी के पहले नगदी लेते हैं और लिखा पढ़ी कर महिला की शादी कर देते थे। शादी के 3 या 4 दिन बाद महिला ससुराल से भाग जाती थी।

देवास जिले के भौरांसा थाना क्षेत्र के ग्राम खोनपीर पिपलिया निवासी रवि कलोता के साथ महिला ने ठगी की घटना को अंजाम दिया था, फरियादी ने शादी से पहले 2 लाख रुपए दिए और उसकी शादी के 3-4 दिन बाद महिला और उसके नकली बहन बहनोई फरार हो गए थे,जिसकी रिपोर्ट रवि ने आकर थाने में लिखवाई थी।

जनवरी के बाद फरवरी में पुलिस ने इसके साथी 4 पुरुष और 1 महिला इंदौर निवासी दलाल राजेश सुनहरे,खरगोन के अखिलेश और महेश, खलघांट की एक महिला और शाजापुर के धर्म सिंह को जो कि आरोपी महिला के रिश्तेदार बनकर आए थे उनको गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन तभी से यह लुटेरी दुल्हन फरार चल रही थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई महिला पर देवास एसपी ने 2 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था, जो अब इसको पकड़ने वाली भौरांसा पुलिस टीम को दिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.