राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 की मौत; दर्शन के लिए जा रहे थे मंदिर

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. जिले के बौली थाना क्षेत्र के दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के बनास पुलिया के नजदीक कार और एक वाहन में टक्कर हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का शिकार सभी लोग सीकर जिले के खंडेला के रहने वाले हैं. सभी एक ही परिवार के सदस्य थे.

ये सभी लोग सीकर से त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन करने सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे. सड़क दुर्घटना की सूचना पर बौली थाना पुलिस एवं एंबुलेंस मौके पर पहुंची. दुर्घटना में घायल बच्चों व सभी 6 शवों को बौली के सीएचसी पहुंचाया गया.

पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार

पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव के मुताबिक, बौली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा हुआ है. इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम को भेजा गया. प्रथम दृष्ट्या में अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा होना बताया जा रहा है. हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. शवों को बमुश्किल कार से निकाला जा सका. सड़क हादसे में घायल हुई 6 वर्षीय दीपाली शर्मा व 10 वर्षीय मनन शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौली में भर्ती करवाया गया है. जहां शुरुआती इलाज करवाने के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया.

मंदिर के दर्शन के लिए जा रहा था परिवार

बौली थाना पुलिस ने बताया कि सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. सीकर के खंडेला से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी दर्शन करने जा रहे थे. मृतकों में अनीता, संतोष, कैलाश, पूनम, मनीष व सतीश शर्मा बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद ग्रामीण के सहायता से सभी शवों को एंबुलेंस से बौली लाया गया. जहां उन्हें सीएचसी बौली की मोर्चरी में रखवाया गया.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटना को लेकर एएसीपी दिनेश यादव और डिप्टी अंगद शर्मा भी मौके पर पहुंचे. बौली थाना पुलिस अज्ञात वाहन की तलाशी में जुटी हुई है. परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद सभी 6 शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद मौके पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखें नम हैं. हादसे के बाद छोटे-छोटे दो बच्चे बार-बार अपने माता-पिता को पुकार रहे थे. दोनों घायल बच्चों का इलाज चल रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.