शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, ASI की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या..

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में रेत का अवैध कार्य पूरे चरम पर है, दो दिन पहले  खनिज माफिया ने यहां पर खनिज इंस्पेक्टर तथा अन्य खनिज कर्मचारी के साथ मारपीट की और अवैध रेत खनन से भरी गाड़ी छुड़ाकर ले गए थे। इसके बाद शनिवार की देर रात को ब्यौहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत पदस्थ एएसआई महेंद्र सिंह बागरी की खनिज माफिया ने हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र सिंह बागरी दो अन्य पुलिस कर्मियों के साथ एक वारंटी को पकड़ने के लिए जा रहे थे। तभी बडौली हेलीपैड के पास अवैध रेत से लदी एक ट्रैक्टर सामने की तरफ से आ रहा था। पुलिसकर्मी जब अपने वाहन से नीचे उतरे और ट्रैक्टर के पास जाने लगे अचानक ट्रैक्टर चालक चलते ट्रैक्टर से कूदकर भाग गया और ट्रैक्टर एएसआई महेंद्र सिंह बागरी के ऊपर चढ़ गया।

तत्काल एएसआई गया प्रसाद कनौजिया और आरक्षक संजय ने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जब तक थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा एएसआई महेंद्र की मौत हो चुकी थी। शहडोल एडीजीपी डीसी सागर भी घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए थे। बताया जा रहा है की वारदात में शामिल फरार ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया गया है। मृतक एएसआई महेंद्र सतना जिले के रहने वाले थे और उनकी तीन बेटियां हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.