सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी, हमनें अपनी नाव को डुबाकर उसके सफर को आसान कर दिया… मौत से ठीक पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने इस पंक्ति को अपने वाट्सऐप पर स्टेटस लगाया था. फ्लैट में शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई थी. शुरू में सुसाइड की बात कही जा रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई है. अमृता की गला दबाकर हत्या की गई थी.

भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिव्य धाम अपार्टमेंट में 27 अप्रैल की शाम भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ था, लेकिन अभिनेत्री अमृता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने जो खुलासा किया है, उससे पुलिस की चुनौती भी बढ़ गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता की गला दबाकर हत्या की गई थी. वहीं एफएसएल ने इसे आत्महत्या बताया है. FSL टीम की रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता ने आत्महत्या की थी. अब दोनों रिपोर्ट से गुत्थी अनसुलझ सी गई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

मामले में भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया. दोनों रिपोर्ट में कॉंट्रडिक्शन है. मामले की जांच के लिए फोरेंसिक साइंस के एचओडी से पैनल बनाकर जांच के लिए रिकवेस्ट किया है. पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुटी है.

वहीं, अमृता पांडे के परिजनों के मुताबिक वह ओसीडी जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थी, इससे पहले भी उसने मुम्बई में दो दफा आत्महत्या करने की कोशिश की थी. अभिनेत्री अमृता पांडे कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी थी. खेसारी लाल यादव के साथ दीवानापन फ़िल्म में लीड रोल निभाया था. वहीं वेब सीरीज को लेकर भी काम कर रही थी. अमृता पांडे अपनी बहन की शादी में मुंबई से भागलपुर आई थी जिसके बाद उसी फ्लैट में यह घटना हुई. अब देखना या शेष है इस मौत की गुत्थी कब तक सुलझ पाती है और अमृता पांडेय की मौत हत्या है या आत्महत्या.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.