बाईपास पर युवक से चाकू की नोंक पर लूट, बदमाशों की तलाश जारी

 इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को लूट हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को लूट लिया। दोस्त इंतजार कर रहे युवक को चाकू दिखाया और तीन मोबाइल, कैश,अंगूठी, घड़ी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहे हैं।

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक घटना बाईपास स्थित मिडास कैफे के पास (सर्विस लेन) की है। विस्तारा एमरल्ड टाउनशिप में रहने वाले विकास प्रमोद झा दोस्त मीतल गुप्ता का इंतजार कर रहे था। तभी बाइक पर तीन बदमाश आए। दो बदमाश समीप आए और चाकू अड़ा दिया।

आरोपियों ने जान से खत्म करने की धमकी दी और तीन मोबाइल फोन, 8 हजार रुपए कैश, स्मार्ट वाच, सोने की अंगूठी लूटकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश की जा रही है। बदमाश सुनसान जगहों पर इसी तरह वारदात करते है। टीम को सीसीटीवी फुटेज निकालने के लिए लगाया है।

 

महिला से आभूषण ले गए बदमाश

 

शहर में अचानक ठगी की वारदात बढ़ने लगी है। अन्नपूर्णा के बाद अब राऊ इलाके में घटना हुई है। दो बदमाश एक महिला से सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए है। पुलिस के मुताबिक उज्जवलता पाटीदार निवासी साईं शक्तिनगर के साथ एबी रोड पर लूट हुई है।

बताया गया कि महिला मॉर्निंग वॉक पर गई थी। इस दौरान दो बदमाश मिले और कहा कि सोने के टॉप्स, चेन उतार कर रख लो। आगे कुछ हो जाए तो हमें मत बोलना। आरोपियों ने महिला को भयभीत कर टॉप्स व चेन निकालवा ली और महिला को खाली थैली थमा दी और हाथ की सफाई दिखाते हुए आभूषण स्वयं के पास रख लिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.