इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे जीतू पटवारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर दिखाए काले झंडे…

मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंस गए हैं। विवादित बयान के विरोध में बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे जीतू पटवारी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने रास्ता रोककर काले झंडे दिखाए। इस दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए। पुलिस को दोनों पक्षों को अलग करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी । कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा जीतू पटवारी पर हमला करना चाहती है।

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओ ने जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर करवाने की मांग रखी है। दरअसल घोड़ाडोंगरी में चुनावी सभा के बाद जीतू पटवारी का काफिला जब रवाना हो रहा था। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ता रोका और विरोध शुरू कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाए तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता भी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच करने के बाद आगे कार्यवाही की जाएगी फिलहाल किसी भी एक पक्ष पर कार्यवाही नहीं कि गई है ।

भाजपा नेता दीपक उइके ने बताया कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा भाजपा नेता इमरती देवी पर दिए गए विवादित बयान के विरोध में घोड़ाडोंगरी में जीतू पटवारी को काले झंडे दिखाए गए एवं विरोध प्रदर्शन किया गया। सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। अब तक किसी की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.