अक्षय कांति बम की शोक सभा का आयोजन, कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी

कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में इंदौर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर आखिरी समय में अपना फॉर्म वापस लेने वाले अक्षय कांति बम को लेकर कांग्रेसियों की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना कांग्रेस नेताओं द्वारा अक्षय बम के खिलाफ जुबानी हमले जारी है। वही अब कांग्रेसियों ने शोक सभा का आयोजन कर अक्षय बम का विरोध किया है।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अक्षय बम और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने लोकतंत्र की हत्या की है। भाजपा नेताओं ने अक्षय बम से लोकसभा उम्मीदवारी का नाम वापस करा कर एवमं उसे भाजपा की सदस्यता दिलवा कर लोकतंत्र की हत्या की है। इसलिए कांग्रेस ने तीसरे का कार्यक्रम और शोक सभा का आयोजन किया और अपना विरोध जाहिर किया है। इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा अक्षय बम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कांगेस नेताओं का कहना है कि इंदौर में जो भी हुआ वह पूरे देश की जनता ने देखा है और इससे भाजपा की छवि जनता के बीच खराब हुई है जिसका खामियाजा भाजपा को लोकसभा में उठाना पड़ेगा। विरोध के दौरान एक पोस्टर में अक्षय कांति बम को गद्दार की उपाधि दी गई थी।

गौरतलब है कि कांग्रेस कैंडिडेट अक्षय बम ने नाम वापसी के आखिरी दिन भाजपा नेताओं के साथ जाकर अपना नामांकन फॉर्म वापस ले लिया था और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए थे। अचानक हुए इस घटनाक्रम से पूरी कांग्रेस सकते में आ गई और अब कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार बयानबाजी कर इसका विरोध किया जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.