नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया

धरमपुरी। ग्राम शाहपुर काकड़दा में सोमवार रात को नकली पुलिस बन कर वसूली करने का मामले सामने आया। इसमें नकली पुलिस बने व्यक्ति को शिक्षक ने पकड़ लिया व पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं आरोपित के अन्य दो साथी मौके से भाग गए। पुलिस दोनों फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

ग्राम शाहपुर काकड़दा निवासी शासकीय शिक्षक विक्रमसिंह पुत्र कालुसिंह बारिया के घर पर सोमवार रात करीब डेढ़ बजे तीन लोग नकली क्राइम ब्रांच अधिकारी बन कर पहुंचे। एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में था व दो व्यक्ति सादे कपड़े पहने हुए थे। उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच इंदौर का बता कर घर में गांजा रखे होने की बात कह कर तलाशी शुरू की। इसी दौरान पुलिस की वर्दी पहने व्यक्ति ने वर्दी की शर्ट से एक कपड़े की थैली निकाल कर घर के किचन में रखने लगा। जिस पर उसे पकड़ने के दौरान धक्का-मुक्की हुई।

उसके बाद उस व्यक्ति को शिक्षक ने पकड़ लिया। थैली खोलने पर उसमें गांजा पाया गया। शिक्षक व पत्नी व भांजा चिल्लाए तो अन्य दो व्यक्ति वहां से भाग गए। जिसके बाद विक्रम अपने भाई शंभु के साथ आरोपित दीपक पुत्र प्रकाश मालवीय निवासी सुभाष नगर कंट्रोल वाली गली इंदौर थाना पलासिया को लेकर धरमपुरी थाने पर पहुंचे व प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच व अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

विक्रम ने कहा कि पकड़े गए आरोपित ने बताया था गांव के ही पप्पु पुत्र कैलाश व संतोष पुत्र कुंवरसिंह ने ही घर पर गांजा रख कर वसूली करने के लिए कहा था। जिसके लिए गांजा भी पप्पु ने ही दिया था। पकड़े गए वर्दीधारी आरोपित के साथी जितेंद्र जैन व राकेश बाबरी मौके से फरार हो गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.