भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा

 अलीराजपुर। कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में इंदौर लोकसभा सीट से नामांकन वापस लेने और फिर भारतीय जनता पार्टी में जाने वाले अक्षय कांति बम ने कहा है कि भाजपा में पद के लिए नहीं, नन्हा कार्यकर्ता बनने आया हूं। बहुत खुश हूं कि पिछले 24 घंटे में से 18 घंटे प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने हाथ पकड़कर बोलना सिखाया। उसके बाद आज मैंने आलीराजपुर में भाषण दिया है। यह भाषण मुझे हमेशा याद रहेगा।

अक्षय बम

 मंगलवार दोपहर यहां मंत्री विजयवर्गीय के साथ एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे थे। जिला भाजपा कार्यालय पर मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि पद के लिए नहीं राम राज्य के लिए काम करना चाहता हूं। जो भी दायित्व दिया जाएगा, उसे राम भक्त के रूप में निभाना है। सनातन धर्म को पूरे विश्व में लेकर जाना है। हर वर्ग के विकास की बात करनी है और स्वर्णिम भारत बनाना है। कांग्रेस को अंतिम वक्त पर धोखा दिए जाने के सवाल पर बम ने कहा कि संघे शक्ति कलयुगे। आज हमें अगर आगे बढ़ना है तो संगठन की शक्ति से ही आगे बढ़ सकते हैं। जहां संगठन होगा वहीं राम राज्य आएगा।

सबसे टफ सीट पर मांगा था टिकट

भाजपा द्वारा धमकाए जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि जो इंदौर की चार नंबर विधानसभा सीट से टिकट मांग रहा था, जिसे सबसे टफ सीट माना जाता है, उसके मन में कोई डर या भय होगा क्या। एक प्रकरण में धारा 307 बढ़ाने जाने के मसले पर बम ने कहा कि मैं 25 साल से काम कर रहा हूं। इस दौरान सिर्फ एक ही केस मेरे खिलाफ हुआ है। उसमें भी कोर्ट ने यह कहा है कि प्रथमदृष्ट्या ऐसा लगता है कि इस केस में धारा 307 की विवेचना भी होनी चाहिए। 10 मई को इस मामले में सुनवाई होगी और हमारे वकील भी अपने तर्क रखेंगे और उसके बाद तय होगा कि यह धारा लगनी चाहिए या नहीं।

जिसके मन में भगवान राम विराजित होंगे, वह राम राज्य के लिए काम करेगा

अन्य कांग्रेस नेताओं के भाजपा में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे मन में ऐसी बात आई है तो जिसके भी मन में भगवान राम विराजित होंगे, जिसमें त्याग की भावना होगी, वह बिल्कुल आकर राम राज्य के लिए काम करेगा। कांग्रेस मुक्त इंदौर बनाने के सवाल पर बम ने कहा कि मैं इसकी बात नहीं करता। विश्व मानचित्र पर इंदौर को स्वच्छ शहर के रूप में जाना जाता है। क्लीन इंदौर, ग्रीन इंदौर और ड्रीम इंदौर सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम इसे लेकर काम करेंगे।

भाजपा से डील के सवाल पर कहा मेरे पास क्या है वह सब सार्वजनिक भाजपा से गोपनीय डील किए जाने के आरोप पर बम ने कहा कि मेरे पास क्या है और क्या नहीं वह सब कुछ सार्वजनिक है। जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.