बारात में डीजे बजाने के दौरान चले लात घूंसे, CCTV में कैद हुई मारपीट की घटना

 छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के असाटी मोहल्ला में मारपीट का मामला सामने आया है। जहां शहर के रईसजादों ने पहले तो गाड़ी/कार निकालते हुए टक्कर मार दी और फिर गाड़ी में खरोंच आने पर गाड़ी सुधरवाने डेंटिंग/पेंटिंग की भारी भरकम रकम की मांग कर दी और जब बात न बनी तो सेन समाज की बारात और लोगों के साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट में बचाव के दौरान दोनों पक्षों में जमकर विवाद और मारपीट हो गई। उक्त सारी घटना वहां लगे CCTV कीमतों में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात तकरीबन रात 9:30 बजे की छतरपुर शहर के घनश्याम मैरिज हॉल में सेन परिवार की बारात जा रही थी, इसी दौरान असाटी और सेन समाज में विवाद और मारपीट हो गई।
दरअसल शादी समारोह में बारात के दौरान डीजे और कार में गलती से टच हो गई जिसपर गाड़ी सवार और मालिक बारात पर टूट पड़े और मारपीट करने लगे जिसके चलते बारातियों ने भी कार सवार रईसजादों को जमकर धुन डाला और लात-घूंसे चले। इस विवाद में दोनों पक्ष घायल हुए हैं जिसमें सुनील असाटी और अर्चित असाटी, जितेंद्र सेन सहित अन्य लोग हुए घायल हुए हैं।

उक्त मामला अब थाने पहुंच गया है जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया है। इस मारपीट में सुनील असाटी और अर्चित असाटी, जितेंद्र सेन सहित अन्य लोग हुए घायल हुए हैं।

कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार असाटी परिवार की ओर से सेन परिवार के 4 नामजद लोगों- सचिन सेन, गोकुल सेन, जीतेन्द्र सेन, सतीश सेन सहित अन्य पर धारा- 427, 323,294,506-34 IPC के तहत मामला दर्ज हुआ है। तो वहीं सेन परिवार की ओर से असाटी परिवार के 2 लोगों- विवेक असाटी, अर्पित असाटी सहित अन्य पर धारा-323,294,506-34 IPC के तहत मामला दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.