बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां

पंजाब के बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के एक प्रोग्राम के दौरान पार्टी वर्कर्स आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने आपस में एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं. यह कार्यक्रम एक निजी रिजॉर्ट में रखा गया था. इस घटना के कुछ वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जिनमें पार्टी वर्कर्स एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. घटना के बाद पूरे रिजॉर्ट में अफरातफरी मच गई. मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह से नेताओं को बाहर निकाला.

जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में कुछ ही देर बाद बठिंडा से पार्टी की घोषित उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल आने वाली थीं. उनके आने से पहले ही यह विवाद हो गया, जिसके चलते कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, शिरोमणि अकाली दल के यूथ विंग के नेताओं ने उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें वे शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार हरसिमरत कौर के लिए कैंपेनिंग कर रहे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि स्टेज के पास मौजूद कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे.

हालांकि, विवाद के समय कोई मुख्य नेता मौके पर मौजूद नहीं था. जब विवाद की जानकारी नेताओं को हुई तो उन्होंने कार्यक्रम की स्थगित कर दिया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.