कांग्रेसियों से पूछा सवाल तो भड़क गए कार्यकर्ता, बीच सड़क युवक को पीट डाला

उत्तराखंड के रुड़की में पुतला दहन के दौरान एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. युवक का कसूर इतना था कि उसने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सवाल पूछ लिया. जिस पर कांग्रेसी भड़क गए और उसके साथ मारपीट कर डाली. इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया. इसके बाद युवक शिकायत दर्ज कराने की बात कहकर वहां से चला गया.

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड में विद्युत दरों की बढ़ोत्तरी को लेकर रुड़की में बोट क्लब स्थित डीजीएम कार्यालय के बाहर महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने नारेबाजी की और सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान एक युवक के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता मारपीट भी करते हुए दिखे. पुतला दहन के दौरान एक युवक पास में ही एक मैकेनिक की दुकान पर अपनी बाइक ठीक करा रहा था. जहां युवक भी पुतला दहन कर रहे लोगों के बीच पहुंच गया.

कांग्रेस पर पूछा सवाल

इसी बीच महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी मीडिया से बातचीत कर रहे थे. तभी इस युवक ने उनसे सवाल पूछ लिया कि कांग्रेस के काम को लेकर सवाल पूछ लिया. जिस पर कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए. इतना ही नहीं उस पर लात घूंसे भी बरसा दिए. जिससे माहौल गरमा गया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया. पीड़ित युवक का कहना था कि वो आर्मी में स्पोर्टस का काम करता है. वो कोतवाली जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगा.

मामले में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी कहना है कि इस युवक को कुछ पता ही नहीं है. इसके अलावा उन्होंने मामले में ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर दिया. वहीं, राजेंद्र चौधरी ने कहा कि ऊर्जा प्रदेश होने के बावजूद बीजेपी सरकार में 18 बार विद्युत दरों में बढ़ोतरी की गई. जिसके चलते आज उत्तराखंड के उपभोक्ता भारी परेशानी का सामना कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “युवक ने गांधी जी के बारे में गलत टिप्पणी की थी. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं को गुस्सा आ गया और युवक को वहां से जाने के लिए कहा गया. इसके बावजूद भी युवक गलत बयानबाजी करता रहा, जिस पर कार्यकर्ताओं ने युवक को वहां से धक्का देकर भगाया. उनके पास युवक के पिता का फोन आया था. अब उसके पिता युवक को लेकर उनके पास माफी मांगने के लिए लेकर आएंगे.”

क्या बोले कोतवाली प्रभारी?

वहीं, पूरे मामले पर रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी से बात की गई. उनका कहना है कि अभी तक इस मामले में उन्हें कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. यदि उनके पास कोई शिकायत आती है तो वो इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.