सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिलने के बाद उनकी पत्नी श्रीकला ने कहा कि उन्हें उनकी रिहाई की बहुत खुशी है. उन्हें कानून पर पूरा भरोसा था. उन्होंने आगे कहा कि सारे केस फर्जी थे. श्रीकला ने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप सबकी रक्षा करते हैं, आपकी सरकार में मेरे मंगलसूत्र और सिंदूर पर संकट है, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए.

बता दें, श्रीकला धनंजय सिंह को बहुजन समाज पार्टी ने (बीएसपी) जौनपुर से टिकट दिया है. धनंजय सिंह की पत्नी ने कोर्ट का आभार जताते हुए कहा कि हमें न्याय देने के लिए कोर्ट का आभार. हालांकि उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जब से बीजेपी के कैंडिडेट जौनपुर में आए हैं तभी से उनके पति के खिलाफ षड्यंत्र किया जाने लगा.

क्या था मामला

कोर्ट ने जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की सात साल की सजा पर रोक लगाकर उन्हें जमानत दे दी है. अपहरण और रंगदारी मामले में आरोप के चलते धनंजय सिंह को 7 साल की सजा हुई थी. धनंजय सिंह ने ट्रायल कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी. लेकिन जहां हाईकोर्ट ने धनंजय सिंह को राहत दी है वहीं वो कोर्ट ने निचली अदालत के उनके चुनाव न लड़ने के आदेश को बरकरार रखा है. जिसके चलते अब धनंजय सिंह जेल से बाहर आ सकते हैं लेकिन लोकसभा चुनाव नहीं लड़ सकते हैं.

पत्नी ने बीजेपी पर किया हमला

धनंजय सिंह को आज सुबह ही जौनपुर जेल से बरेली की जेल में शिफ्ट किया गया. इस बीच ये फैसला आ गया, जिस पर उनकी पत्नी श्रीकला ने कहा कि मैं इसे गलत मानती हूं क्योंकि इतनी जल्दी इमरजेंसी में रात में जेल को क्यों चेंज करना पड़ा. हम इसे गलत मानते हैं और सुरक्षा के लिहाज से भी हम इसे सही नहीं मानते हैं. पत्नी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी कैंडिडेट जौनपुर में आए हैं तभी से उनके पति के खिलाफ षड्यंत्र किया जाने लगा.

लोकसभा में जीत का दावा

देश में लोकसभा चुनाव चल रहें हैं, जिस पर जब श्रीकला से पूछा गया कि बीएसपी ने आपको जौनपुर से चुनावी मैदान में उतारा है अब धनंजय सिंह के बाहर आने के बाद अब आपको कितनी मजबूती मिल पाएगी. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अभी जितना था उससे 10 गुना ज्यादा मजबूती मिल पाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि यह केस भी फर्जी थे. चुनाव पर बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि बहुत अच्छे से चुनाव जीतेंगे हम.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.