हम 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे…सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाक’ बयान पर बोले अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया. पर्चा भरने के बाद अखिलेश ने बीजेपी के उम्मीदवार सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाकिस्तान’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी. अखिलेश ने कहा कि हम समाजवादी लोग हैं. 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे.

बता दें कि कन्नौज से बीजेपी के प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने कहा था कि तेज प्रताप यहां से लड़ते तो मैच नेपाल और भारत जैसा होता. अब अखिलेश आ रहे हैं तो मैच हिंदुस्तान पाकिस्तान की तरह होगा और जीतना भारत को ही है. सुब्रत के बयान पर अखिलेश ने कहा, न वो बॉल फेंक पाएंगे, न बैट घूमा पाएंगे. अगर पहली बॉल पर छक्का नहीं मारा तो हम समाजवादी लोग नहीं. हम 6 की 6 बॉल पर छक्का मारेंगे.

सुब्रत पाठक का पूरा बयान…

कन्नौज के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, ‘अखिलेश की विचारधारा पाकिस्तानी है. पाकिस्तान का मतलब हम किसी देश की बात नहीं करते, पाकिस्तान मतलब आतंकवादी, पाकिस्तान मतलब भ्रष्टाचार, पाकिस्तान मतलब हत्यारा, पाकिस्तान मतलब लूटेरा. उत्तर प्रदेश की जनता उनको विदाई देने का काम करेगी.पाकिस्तान हमारा हिस्सा है. आज नहीं कल हमारा होगा. और हम अखिलेश यादव को पाकिस्तान की प्रवत्ति से जोड़ रहे हैं.’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.