‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कर्नाटक की घटना का जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह है. कर्नाटक में हनुमान चालीसा सुनने वालों को पीटा गया.

पीएम ने कहा कि आज हनुमान जयंती पर आपसे बात करते हुए मुझे कुछ दिन पहले की एक तस्वीर भी याद आ रही है. कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वो अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था. आप कल्पना कर सकते हैं. कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो जाता है.

पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने अयोध्या के निमंत्रण को ठुकरा दिया. कांग्रेस ने रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया था. कांग्रेस ने शोभायात्रा पर पत्थर चलाने वालों को सरकारी सुविधा दी थी. इसी कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण के लिए मालपुरा, करौली, टोंक और जोधपुर को दंगों की आग में झोंक दिया था. बीजेपी सरकार आने के बाद किसी की हिम्मत नहीं है की आपकी आस्था को चोट पंहुचा सके.

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब आप चैन से हनुमान चालीसा भी गाएंगे और रामनवमी भी मनाएंगे. ये भाजपा की गारंटी है. पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान ये बखूबी जानता है कि सुरक्षित राष्ट्र और स्थायी सरकार कितनी जरूरी है. चाहे 2014 हो या 2019 हो, राजस्थान ने एकजुट होकर देश में भाजपा की ताकतवर सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दिया था. आपने 25 की 25 सीटें भाजपा को दी थीं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.