बरेली: ईंट-भट्ठे पर लड़ रहे थे मजदूर, समझाने गए मालिक तो ठोक दी गोली

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां ईंट-भट्ठा मालिक की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

पूरा मामला बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र ढकनी गांव का है. मृतक का नाम मोहम्मद मजहर खान उर्फ बॉबी एडवोकेट हैं, जो कि ईंट भट्ठा के मालिक हैं. मजहर खान गांव के प्रधान भी रह चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, पदारथपुर में आज सुबह ईंट भट्ठा पर काम कर रही महिला सितारा, उसके बेटे और रेहान के बीच घोड़ा बग्घी लगाने को लेकर विवाद हो गया. फिर बाद में मजदूरों के बीच मारपीट होने लगी.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

इसका पता जब भट्ठा मालिक को लगा तो वह वहां पहुंचे और बीच बचाव करने लगे. इस बीच, एक मजदूर ने उनके सीने में गोली मार दी. गोली लगने से मजहर खान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मजहर की गोली मारकर हत्या

दरअसल, मजदूर रेहान और अन्य मजदूर लोहे की रॉड, लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे से मारपीट कर रहे थे. इस दौरान आरोपी रेहान ने अपने साथियों को भी बुला लिया. उसके साथी पिकअप गाड़ी से आ गए और महिला के बेटों को दोबारा पीटने लगे. इस बीच, वहां भट्ठा मालिक मजहर खान पहुंच गए. उसके बाद मजहर की गोली मार कर हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस की एक टुकड़ी एहतियातन गांव में तैनात कर दी गई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.