प्रेमजाल में फंसाया, शादी का वादा कर संबंध बनाए, दूसरी जगह बारात ले जाने की थी तैयारी, फिर…

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने संतकबीरनगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र निवासी एक युवक पर शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. लड़का सोमवार को दूसरी जगह शादी के लिए बारात ले जाने की तैयारी में था तब युवती थाने पहुंच गई और युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा पुलिस के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई. पुलिस को देखकर युवक और उसके घरवाले फरार हो गए हैं.

युवती ने कैंपियरगंज पुलिस को बताया कि मेहदावल के भौरा गांव के अभिषेक नाथ पाठक से 2014 में पढ़ाई के दौरान मुलाकात हुई थी. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. लड़की ने कहा कि उसने मुझसे मीठी-मीठी बातें कर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का वादा किया. वह मुझे सुनहरे भविष्य का ख्वाब दिखा कर बार-बार मिलने के लिए बुलाने लगा. इस दौरान वह शारीरिक संबंध बनाने की भी कोशिश करता था.

‘बातों में फंसा कर बनाया संबंध’

लड़की ने कहा कि शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर उसने इमोशनल ब्लैकमेल कर कहा कि लगता है तुम्हें मुझ पर विश्वास नहीं है. बिना विश्वास के यह रिश्ता नहीं टिक सकता. उसने अपनी बातों के जाल में फंसा कर मेरे साथ संबंध बनाए. ऐसा उसने कई बार किया. बाद में शादी के लिए कहा तो नौकरी या व्यवसाय करने की बात कह कर मना कर देता था. वह कहता था कुछ व्यवसाय कर लें, अच्छा पैसा कमा लेंगे, मकान अच्छा बना लेंगे, गाड़ी रख लेंगे तब शादी कर तुम्हें आराम से रखेंगे.

सोमवार को बारात ले जाने की थी तैयारी

लड़की ने आरोप लगाया कि वह काफी दिनों तक वह टाल-मटोल करता रहा. शादी के लिए जब भी दबाव बनाती तो वह नाराज हो जाता था.लड़की ने कहा कि लड़के के परिजनों से जब ये बात बताई तो वह नाराज हो गए और उन लोगों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार करते हुए शादी से मना कर दिया. इसके बाद लड़के फोन उठाना बंद कर दिया. बाद में पता चला कि संतकबीरनगर के एक गांव में उसकी शादी होने वाली है और वह सोमवार को बारात ले जाने की तैयारी में है. इसके बाद कानूनी कार्रवाई के अलावा मेरे पास कोई चारा नहीं बचा था.

पुलिस को देखकर आरोपी परिवार के साथ फरार

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक अभिषेक नाथ पाठक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस युवती को लेकर आरोपित के मेहदावल थाना क्षेत्र के भौरा गांव पहुंची जहां पुलिस को देखकर आरोपित और उसके परिवार के सभी लोग भाग गए. मामले में एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. युवक परिवार के साथ फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.