400 सांसदों वाली पार्टी आज 300 सीट पर नहीं लड़ पा रही… जालौर में पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के जालौर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार देश को नहीं चाहिए. देश को 2014 के पहले जो हालात थे, वो हालात दोबारा नहीं चाहिए. कांग्रेस की कमजोर सरकार आते-जाते लोग भी धमकाते थे. हर कोई देश को लूटने में जुटा था. प्रधानमंत्री को तो कोई पूछता ही नहीं था, सरकार रिमोट कंट्रोल से चला करती थी. कैबिनेट से पास हुए अध्यादेश को उनकी पार्टी के ही एक नेता मीडिया की मीटिंग बुला कर फाड़ कर फेंक देते हैं.

उन्होंने कहा कि अस्थिरता की प्रतीक कांग्रेस पार्टी और उनका कुनबा, देश को चला सकता है क्या? पार्टी की हालत के लिए गुनहगार वो खुद है. कांग्रेस ने देश पर 60 वर्षों तक राज किया.

अपने काम की सजा भोग रही है कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि इसी कांग्रेस ने हमारी माताओं बहनों को शौचालय, गैस, बिजली, पानी, बैंक अकाउंट जैसी छोटी-छोटी चीजों के लिए तरसाया है. कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद का दीमक फैलाकर पूरे देश को खोखला कर दिया है. इन्हीं पापों की सजा देश उनको दे रहा है.

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के कभी 400 सांसद जीते थे, आज वो 300 सीट पर चुनाव नहीं लड़ पा रही है. आज कांग्रेस की हालत ये है ​कि उन्हें उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे हैं. पहले चरण में राजस्थान ने कांग्रेस को सजा दी है. यह राज्य जनता है कि कांग्रेस ने कभी मजबूत भारत नहीं बनाया है.

पहले चरण में राजस्थान ने कांग्रेस को दी सजा

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा और जालौर सिरोही की रिश्ता बहुत खास है. आपने हर बार भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया है. पहले चरण के मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर की सजा दी है. राजस्थान की जनता राष्ट्रभक्ति से ओत-प्रोत है और कांग्रेस कभी भी देश को मजबूत सरकार नहीं दे सकती है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.