चुनावी सभा में शिवराज सिंह चौहान का राहुल पर तंज, कहा- उनके जीतने की कोई गारंटी नहीं, जनता को उन पर भरोसा नहीं

पहले चरण की वोटिंग के बाद चुनाव प्रचार तेज हो गया है। बीजेपी के स्टार प्रचारक शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को नया नाम दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री विदिशा संसदीय सीट पर खुद का प्रचार करने के अलावा बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में भी जनसभा कर रहे हैं। आज (20 अप्रैल) शिवराज सिंह चौहान रीवा के मऊगंज पहुंचे। उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा।

रीवा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के समर्थन में शिवराज सिंह ने जनसभा को संबोधित किया। शिवराज सिंह चौहान के भाषण में राहुल गांधी निशाने पर रहे। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी चुनाव नहीं लड़ रहीं हैं। चुनाव के मैदान से उन्होंने पलायन कर लिया। राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ते थे, अब रणछोड़ गए हैं। अमेठी से वायनाड निकल लिए। लेकिन हम लड़ रहे, क्योंकि हम यहां पैदा हुए हैं। राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ली।

राहुल गांधी के अग्निवीर वाले बयान पर एमपी के पूर्व सीएम और विदिशा से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी का कहना है, ”उनके जीतने की कोई गारंटी नहीं है। जनता को उन पर भरोसा नहीं है। वह अमेठी छोड़कर वायनाड पहुंच गए। कांग्रेस पतन की ओर बढ़ रही है” वह विचित्र बयान दे रहे हैं। वह वामपंथियों के कैदी बन गए हैं। उनसे जो कहा जाता है, वह बोलते हैं।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने घोषणा पत्र में गरीबों के लिए कुछ कहा नहीं। शिवराज सिंह ने कहा, “राहुल गांधी, हमने हिंदी में संकल्प पत्र जारी किया है, जरा ध्यान से पढ़ लो। हिंदी नहीं आती तो अंग्रेजी वाला पढ़ लो। अब अंग्रेजी भी आपकी समझ नहीं आए तो इटली वाली भाषा हम नहीं ला सकते।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.