गुरुग्राम में श्मशान की दीवार गिरने से दब गए 10 लोग, बच्ची समेत 4 की मौत

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां श्मशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई. जबकि, 6 लोग घायल हुए हैं. यह दर्दनाक हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई.

घटना साइबर सिटी के मदनपुरी रोड़ स्थित राम बाग इलाके की है. यहां श्मशान घाट से लगती दीवार भरभरा कर गिरने से उसके पास बैठे 6 दर्जन लोग घायल हो गए. जबकि, मलबे के नीचे दबने से 4 लोगों की मौत हो गई. घटना शनिवार शाम करीब साढ़े पांच से 6 बजे के बीच की है.

दीवार के पास बैठे थे लोग

श्मशान घाट के साथ लगती कॉलोनी के कुछ लोग शनिवार शाम रामबाग की दीवार के पास बैठे हुए थे. इस दौरान कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे. इसी दौरान अचानक से रामबाग की दीवार भरभरा कर गिर गई और इसके नीचे कुछ लोग और बच्चे आ गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने मलबा उठाना शुरू किया और मलबे के नीचे दबे लोगों को अस्पताल पहुंचाया.

मगर, इलाज के दौरान पप्पू, कृष्ण, मनोज और मासूम बच्ची खुशबू की मौत हो गई. जबकि अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है.

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दीवार के पास कुछ लोग बैठकर बात कर रहे हैं. कुछ लोग अपना काम कर रहे हैं. तभी अचानक से दीवार भरभराकर गिर पड़ी. लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला और वे उसमें दब गए. आस-पास के लोग मदद के लिए दौड़े और पुलिस को भी सूचना दी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.