मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग

मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार सत्यपाल सिंह सिकरवार उर्फ नीटू के छोटे भाई पर जनसंपर्क के दौरान फायरिंग की गई है। फायरिंग की घटना सिहौंनिया थाना क्षेत्र के रुअर गांव में होना बताया जा रहा है। हालांकि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इस घटना की कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह ने पुष्टि की है।

कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार ने बताया कि उनके छोटे भाई नरेंद्र सिंह उर्फ टिंकू व गांव के पूर्वसरपंच गुड्डू तोमर व उनके साथी जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान रुअर गांव में हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर पुत्र बसंत तोमर ने अपने साथियों ने जान लेवा हमला कर दिया। आरोपित ने टिंकू व पूर्व सरपंच पर फायरिंग की है। घटना को लेकर प्रशासन व पुलिस से शिकायत की गई है। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा के लोग बौखला रहे हैं, इसलिए हिस्ट्रीशीटरों से हमारे परिवार के लोगों व समर्थकों पर फायरिंग कर रहे हैं।

इस मामले में मुरैना एसपी डॉक्टर अरविंद ठाकुर का कहना है कि दोनों पक्षों में पुराना विवाद है। 2015 के पंचायत चुनाव से लेकर दोनों में विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर आज झगड़ा हुआ और एक पक्ष ने हवाई फायर कर दिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.