नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की

उज्जैन। नीलगंगा चौराहे पर गुरुवार देर रात दो भाइयों और उनकी मां ने मिलकर एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। देर रात तक पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी करती रही। हत्या का कारण सामने नहीं आया है।

पुलिस ने बताया कि नीलगंगा चौराहे पर रहने वाला महेंद्र उर्फ बंटी उम्र 23 वर्ष की गुरुवार देर रात करीब 12 बजे विवाद के चलते क्षेत्र में ही रहने वाले दो सगे भाइयों दीपक और अंकित वाघेला व उनकी मां रेखा वाघेला ने सीने में चाकू मार दिया। गंभीर रूप से घायल महेंद्र ने क्षेत्र में ही रहने वाले लोकेश गोरकर को आवाज लगाकर बुलाया था। इसके बाद क्षेत्रवासी घायल महेंद्र को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे।

जहां डॉक्टर ने उसे घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने पर नीलगंगा तथा महाकाल थाने का बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की थी। फिलहाल हत्या का कारण सामने नहीं आया है पुलिस का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट होगा। फिलहाल उनकी तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपित पानी की कैन व दूध बांटने का काम करते हैं। दीपक ने इंटरनेट मीडिया पर कई फोटो अपलोड कर रखे हैं। रहवासियों का आरोपित दीपक क्षेत्र में चौराहे पर बैठकर आने जाने वाले लोगों को परेशान करता है तथा महिलाओं से छेड़छाड़ भी करता है। मृतक महेंद्र दूध वाहन चलाने का काम करता था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.