कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल

दुनिया में लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव आज से शुरू हो गया है. लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान चल रहा है. देश के 19 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों के 102 लोकसभा क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है. वहीं दूसरे चरण के उमीदवारों के आवेदन पत्र भरने का आज आखिरी दिन है. ज्यादातर उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र दाखिल कर चुके हैं. कांग्रेस उम्मीदवार और सोलापुर से विधायक प्रणीति शिंदे ने भी शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपनी उम्मीदवारी दाखिल की है. इस बार उनकी कैंपेन रैली में शाहरुख खान जैसे दिखने वाले एक शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या शाहरुख खुद प्रणीति शिंदे को प्रमोट करने के लिए रैली में आए थे. उनके हाव-भाव और लुक बिल्कुल किंग खान की तरह थे. तो हर कोई असमंजस में रह गया, लेकिन प्रचार रैली में कांग्रेस ने शहरुख खान के हमशक्ल यानी किंग खान की तरह दिखने वाले शख्स को लेकर आई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

फिलहाल इस कैंपेन रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में डुप्लीकेट शाहरुख को ब्लैक टी-शर्ट और जींस लुक में देखा जा सकता है. उनका हेयरस्टाइल, लुक, हाव-भाव सब शाहरुख जैसा ही है. ऐसे में लोगों में इस बात पर चर्चा होने लगी कि क्या शाहरुख प्रणीति शिंदे को प्रमोट करने सचमें आए हैं या नहीं. सोलापुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे इस डुप्लीकेट शाहरुख को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी और सभी लोगों ने अपने फोन से वीडियो बनानी शुरू कर दी.

सोलापुर एक औद्योगिक क्षेत्र है और कपास मिलों और बिजली करघों के लिए जाना जाता है. महाराष्ट्र का सोलापुर सीना नदी के किनारे बसा है. यहां कभी चालुक्यों और देवगिरि यादवों का शासन था. बाद में सोलापुर बहमनी और बीजापुर साम्राज्य का हिस्सा बन गया. यहां आज भी मुस्लिम शासकों द्वारा बनाए गए किले के अवशेष मौजूद हैं. 2014 से यहां की सीट पर BJP ने कब्जा कर रखा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.