SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा हुआ है कि कुछ सपने थे जो पूरे नहीं हो सके महिला के पति ने सुसाइड की वजह सिविल सर्विस एग्जाम क्लियर नहीं कर पाना बताया है। घटना राजगढ़ जिले के खिलचीपुर की है। वहीं महिला के मायके वालों का कहना है कि ससुराल वालों ने बेटी की हत्या की है।

महिला के मायके वाले खिलचीपुर पहुंचे और महिला के मायके के लोगों ने हत्या के आरोप लगाए हैं और कहा है कि ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करते थे। पति का कहना है कि वह चाय के लिए दूध लेने गया था और जब घर लौटकर आया तो उसकी पत्नी साड़ी से फंदा बनाकर पंखे पर लटकी मिली। तत्काल परिवार के अन्य लोगों को बुलाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां पर खिलचीपुर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं मेरी मौत की जिम्मेदार में खुद हूं मैरे  सास, ससुर नंद पति सभी बहुत अच्छे हैं मैं अपनी लाइफ में किसी भी इंसान से कभी परेशान नहीं हुई। मैरे लाइफ को लेकर कुछ सपने थे जो पूरे नहीं हो पाए इस वजह से ऐसा कदम उठा रही हूं।

पति ने बताया पत्नी अधिकारी बनना चाहती थी ..

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का सपना बड़ा अधिकारी बनने का था और महिला सिविल सर्विस एक्जाम की तैयारी कर रही थी। उसने दो-तीन बार ट्राई भी किया लेकिन एग्जाम क्लियर नहीं हो पाया। वहीं इस मामले में महिला के मायके के लोगों का  कहना है कि पति दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित करता था। महिला के पिता का कहना है कि जो सुसाइड नोट मिला है उसमें बेटी की राइटिंग नहीं है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.