झारखंड में ट्रिपल मर्डर…पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला, दो बेटियों को भी नहीं बख्शा

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, वारदात के दौरान आरोपी नशे की हालत में था. घटना सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लुदराबासा गांव में हुई.

जानकारी के मुताबिक, लुदराबासा में रहने वाला गुरुचरण पाडिया शराब पीने का आदी है. इसी बात को लेकर उसका पत्नी जानो के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था. देर रात ढाई बजे वह शराब पीकर घर लौटा. इसी बात को लेकर उसका बीवी से विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि पाडिया ने जानो पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. मां की चीख-पुकार सुनकर बड़ी बेटी (पांच साल) उठ गई. वह मां के पास आई तो उसे देख वह भी चीखने लगी.

यह देखते ही पाडिया ने बेटी पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. मां और बेटी की हत्या से भी पाडिया का मन नहीं भरा तो उसने दूसरे कमरे में सो रही एक साल की दूसरी बेटी की भी इसी तरह हत्या कर डाली. फिर वहीं सो गया. उधर पड़ोसियों को जब शक हुआ कि पाडिया के घर में कुछ तो गलत हुआ है, तो वे भी वहां पहुंचे. अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए. तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. बुधवार को आरोपी पाडिया को कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है.

पहले भी हुई ऐसी वारदातें, नशा बना वजह

बता दें कि झारखंड में शराब के नशे में धुत होकर हत्या करने का यह पहला मामला नहीं है. बल्कि इससे पहले भी कई घटनाओं में शराब का नशा जिम्मेदार बना है. इससे पहले झारखंड के गुमला जिले में चैनपुर से भी इसी तरह की खबर सामने आई थी. यहां चैनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटकाही महुआ टोली गांव में शराब पीने से रोकने के कारण दीपक तिर्की नामक शख्स ने अपनी ही पत्नी सरोज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था. इस हमले में पत्नी की मौत हो गई थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.