मनोज तिवारी ने 10 साल में क्या किया? नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से टिकट मिलने पर कन्हैया का BJP पर हमला

उत्तर पूर्वी दिल्ली से टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने मनोज तिवारी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पिछले 10 साल में मनोज तिवारी ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की जनता के लिए क्या किया है? चुनाव है तो कोई न कोई खिलाफ में लड़ेगा ही मगर चुनाव में व्यक्ति महत्वपूर्ण नहीं होता है. चुनाव में विचार और मुद्दे महत्वपूर्ण होते हैं.

कन्हैया ने कहा कि मनोज तिवारी 10 साल से सांसद हैं, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की जनता को वो बताएं कि उन्होंने यहां के लिए क्या किया है? कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि इस बार जनता तय करेगी कि उन्होंने कोई काम किया है या नहीं. कन्हैया ने कहा कहा कि दिल्ली में बीजेपी काम नहीं करती है. सिर्फ और सिर्फ INDIA गठबंधन की पार्टियों को बिना वजह परेशान करती है.

मनोज तिवारी ने किया कन्हैया पर पलटवार

वहीं, कन्हैया के बयान पर पलटवार करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि टुकड़े टुकड़े गैंग विचारों वाले कन्हैया कुमार 40 दिन के भ्रमण पर आए हैं. उन्हें हमारी नार्थ ईस्ट दिल्ली में मोदी जी के नेतृत्व में 10 साल में हुए 14600 करोड़ के कामों पर नजर जरूर डालनी चाहिए क्योंकि उन्हें पता तो चले कैसे कांग्रेस ने इस क्षेत्र को इग्नोर कर रखा था और उन्हें भारत की सेना पर उल्टे सीधे बयानों से बचना चाहिए.

बता दें कि कांग्रेस ने रविवार को 10 उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में कांग्रेस पार्टी ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से कन्हैया कुमार के नाम की घोषणा की. बता दें कि कन्हैया 2019 में बिहार से CPI के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़े थे. इस चुनाव में उन्हें करारी हार मिली. बीजेपी के गिरिराज सिंह ने कन्हैया को करीब 4 लाख से अधिक वोटों से हराया था. वहीं, इस बार भी वो बिहार के बेगूसराय से लड़ना चाहते थे, लेकिन इंडिया गठबंधन से सीट नहीं मिली, जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से अपना उम्मीदवार बनाया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.