खराब मौसम के चलते नोएडा नहीं आ पाए अमित शाह, फिर ऐसे किया जनसभा को संबोधित

शनिवार को नोएडा में गृहमंत्री अमित शाह का एक दौरा होने वाला था, जिसको खराब मौसम के चलते रद्द कर दिया गया. बता दें, नोएडा बीजेपी उम्मीदवार महेश शर्मा के समर्थन में प्रचार करने के लिए अमित शाह नोएडा जाने वाले थे. हालांकि नोएडा में शनिवार दोपहर से तेज हवा और हल्की बारिश की वजह से गृहमंत्री के दौरे को रद्द करना पड़ा.

खराब मौसम के चलते शाह नोएडा तो नहीं पहुंच पाए लेकिन उन्होंने नोएडा की जनसभा को फोन से संबोधित किया. शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और उनके हाथ मजबूत करने के लिए महेश शर्मा को किमती वोट दें. साथ ही शाह ने नोएडा की जनता से आग्रह किया कि महेश शर्मा को जिताकर मोदी जी को मजबूत करें.

शाह ने गिनाई बीजेपी की कामयाबी

गृह मंत्री ने कहा कि पिछले 10 सालों के दौरान पीएम मोदी ने गरीब कल्याण के लिए शहर से लेकर गांव तक बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने के लिए काम किया है. नरेंद्र मोदी और महेश शर्मा की टीम को नोएडा का एयरपोर्ट बनाने का मौका मिला, नोएडा क्षेत्र को कई हाईवे से जोड़ने का काम करने का मौका मिला. शाह ने आगे कहा कि शर्मा ने नोएडा के विकास में बहुत बड़ा योगदान दिया हैं. शाह ने कहा पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को मजबूत किया है और कई विकास के कार्य किए.

शाह ने कहा विजय जुलूस पर आउंगा

अमित शाह ने फोन पर संबोधन के दौरान नोएडा न पहुंच पाने पर कहा कि खराब मौसम के चलते में सभा में नहीं आ पा रहा हूं, लेकिन मैं महेश शर्मा के विजय जुलूस में जरूर आउंगा. बता दें, तमिलनाडु और राजस्थान राज्य के चुनाव प्रचार के बाद नोएडा की सभा को संबोधित करने गृहमंत्री अमित शाह आने वाले थे.

गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट

गौतम बुद्ध नगर में 26 लाख से अधिक पंजीकृत मतदाता हैं और 26 अप्रैल को राज्य में मतदान होगा. भाजपा के महेश शर्मा ने 2014 और 2019 में यहां से लोकसभा चुनाव जीता था. तीसरी बार महेश शर्मा पर बीजेपी ने भरोसा जताया है. इस बार महेश शर्मा का मुकाबला समाजवादी पार्टी के महेंद्र सिंह नागर और बहुजन समाज पार्टी के राजेंद्र से होने वाला है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.