YRF स्पाई यूनिवर्स में जो अबतक नहीं हुआ, ‘वॉर 2’ में वो 5 चीजें करेंगे ऋतिक रोशन-जूनियर NTR!

YRF स्पाई यूनिवर्स अपनी अगली चार फिल्मों को लेकर बड़ी तैयारी कर चुका है. ‘पठान 2’, आलिया वाली स्पाई फिल्म और ‘टाइगर वर्सेज पठान’ से पहले ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ आएगी. कबीर अपने हिस्से की शूटिंग तो काफी पहले ही शुरू कर चुका है. हाल ही में टीम के साथ जूनियर एनटीआर जुड़े, जो ऋतिक के साथ अपने एक्शन सीन्स को शूट कर रहे हैं. पिक्चर को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं. लेकिन इस बार ‘वॉर 2’ में वो सब होने वाला है, जो न तो YRF की पहली किसी फिल्म में हुआ और न ‘वॉर’ में.

साल 2019 में आई ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर झामफाड़ कमाई की थी. दूसरे पार्ट से भी फैन्स को काफी उम्मीदें हैं, ऐसे में मेकर्स ने एक-दो नहीं कई बड़ी स्ट्रेटजी तैयार की हैं. इसी में से एक है जूनियर NTR की एंट्री. ऐसा लगता है कि, YRF अपने यूनिवर्स के लिए एक कॉमन विलेन ढूंढ रहा है. लिस्ट में इस साउथ सुपरस्टार का नाम भी शामिल हो चुका है.

‘वॉर 2’ में ये पांच चीजें करेंगे ऋतिक-जूनियर NTR

# ‘वॉर 2’ में जब जूनियर एनटीआर की एंट्री हुई, उस वक्त पता लगा था कि, वो फिल्म में इंडियन एजेंट बनने वाले हैं. अब कुछ दिन बाद कहा गया कि, वो डबल रोल में दिखाई देंगे. इस में से एक नेगेटिव होगा और एक पॉजिटिव, जो इंटरवल के बाद शुरू होगा. मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल ऐलान तो नहीं किया गया है, पर बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, वो फिल्म में ऋतिक रोशन से भिड़ने वाले हैं. शुरुआती 10 दिनों में वो दोनों मिलकर एक खास एक्शन सीन शूट करने वाले हैं.

# ऋतिक रोशन की फिल्म हो और कोई स्पेशल डांस नंबर न हो, ऐसा तो नहीं हो सकता. एक्टर हर फिल्म में अपने डांस मूव्स जरूर दिखाते हैं, लेकिन ‘वॉर 2’ में कुछ अलग होने वाला है. Cinejosh नाम की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्शन सीन्स के अलावा डांस में भी ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का फेस ऑफ हो सकता है. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी एक स्पेशल डांस नंबर की प्लानिंग कर रहे हैं. पूरी दुनियों को नाटू-नाटू करवाने वाले अब ऋतिक संग डांस करने वाले हैं.

# ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर ‘वॉर 2’ में टकराने वाले हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों का एक मेजर एक्शन सीक्वेंस होने वाला है. इसके लिए मैसिव एयरक्राफ्ट सेट लगाया गया है. शुरुआती 10 दिनों में दोनों खूब मारधाड़ करने वाले हैं. वहीं जूनियर एनटीआर का कॉम्बैट सीन जल्द शूट किया जाएगा. हालांकि, इसके बाद अगले 3 महीने के लिए मुंबई के अंधेरी में शूट शिफ्ट कर दिया जाएगा.

# एयरक्राफ्ट सीन में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की टक्कर के अलावा कई और बड़े सीन फिल्म में होने वाले हैं. दरअसल मेकर्स जो ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ में करने से चूक गए थे, वो एक्शन सीन्स इसमें होंगे. खैर, प्लेन वाले सीक्वेंस के अलावा जिन सीन्स में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर भौकाल काटने वाले हैं, वो है- ट्रेन का पीछा करने वाला सीन, स्पीड बोट के सीक्वेंस.

# फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. पता लगा है कि एक्ट्रेस मई से अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. इसका मतलब है दोनों के एक्शन सीन शूट होने के बाद कियारा भी टीम के साथ जुड़ेंगी. वहीं ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ भी उनके कई सीक्वेंस होंगे, जिसे लेकर अबतक कोई बड़ा अपडेट नहीं मिला है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.