लखनऊ: तिलक समारोह से लौट रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, 3 घायल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां गोली मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. इस दौरान आरोपियों ने कई राउंड फायर किए, जिसमें एक 60 साल के व्यक्ति की मौत हो गई और बाकी तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.इन्हें प्राथमिक अपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है.

घटना काकोरी थाना क्षेत्र के पास खेड़ा गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, यह घटना राजनीति रंजिश की वजह से हुई है. यहां कुछ समय पहले मोनू रावत और मृतक व्यक्ति के बीच गांव में प्रधानी को लेकर मतभेद हुआ था,जिसके बाद दोनों में दुश्मनी थी और अब आरोपी ने इस दुश्मनी को अंजाम दिया है.

पुलिस की माने तो अनंत राम यादव(उम्र 60 वर्ष) अपने तीन साथियों के साथ एक तिलक समारोह को अटेंड करके घर वापस आ रहे थे. इस दौरान मोनू रावत और उसके करीब 6 साथी रास्ते में घात लगाए बैठे थे. इन लोगों ने अनंत राम यादव और उनके साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इन आरोपियों ने चारों लोगों पर कई राउंड फायरिंग की और वहां से फरार हो गए. इसके बाद वहां स्थानीय लोग आ पहुंचे, इस दौरान लोगों ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.

क्या बताया पुलिस ने ?

आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने अनंत राम यादव को मृत घोषित कर दिया. जबकि रामविलास, छोटू रावत और जयकिशन का अस्पताल में इलाज जारी था. फिलहाल घायलों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है. पुलिस के मुताबिक, चार आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इन सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.