‘वॉर 2’ में ऋतिक-जूनियर NTR का रोंगटे खड़े करने वाला एयरक्राफ्ट सीक्वेंस, ये 3 नए अपडेट सुन उछल पड़ेंगे

YRF स्पाई यूनिवर्स की तीन बड़ी फिल्में आने वाली हैं. इस वक्त जिस पिक्चर की शूटिंग शुरू हो चुकी है, वो है- वॉर 2. फिलहाल ऋतिक रोशन उर्फ कबीर मुंबई में अपने हिस्सों की शूटिंग कर रहे हैं. अब टीम के साथ जूनियर एनटीआर भी जुड़ गए हैं, जो पिक्चर में इंडियन एजेंट बनने वाले हैं. बीते दिनों उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थी. 12 अप्रैल से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की साथ में शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. बीते दिनों जूनियर एनटीआर के रोल को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया था. ऐसा कहा जा रहा है कि, वो डबल रोल करने वाले हैं. इसमें एक पॉजिटिव होगा, तो एक नेगेटिव. हालांकि, ये ‘वॉर’ से भी ज्यादा भौकाल काटने वाली है.

‘वॉर 2’ की काफी वक्त पहले ही शूटिंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में सेट से ऋतिक रोशन की तस्वीर भी लीक हुई थी. फटे हुए कपड़े, चेहरे पर खून और चोट के निशान. दरअसल एक्टर अपने सोलो एक्शन सीन्स की शूटिंग कंप्लीट कर चुके हैं. अब वो जूनियर एनटीआर के साथ मिलकर शूटिंग कर रहे हैं.

‘वॉर 2’ में ऋतिक-जूनियर NTR की होगी टक्कर!

ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ साल 2019 में आई थी. इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे. इसने बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे पीटे थे. अब दूसरे पार्ट की बारी है. जिसकी शूटिंग के लिए प्रोडक्शन डिजाइनर रजत और उनकी टीम की तरफ से एक मैसिव एयरक्राफ्ट सेट लगाया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म में एक मेजर एक्शन सीक्वेंस होने वाला है, जहां ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का आमना-सामना होगा.

बॉक्सऑफिस वर्ल्डवाइड डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर एनटीआर कॉम्बैट सीन शूट करने वाले हैं, जो प्राइवेट जेट पर सेट किया गया है. जल्द ही वो इस फिल्म के लिए एक अलग अंदाज में दिखने वाले हैं. विले पार्ले में दस दिन का शूट कंप्लीट होने के बाद अगला प्रोडक्शन अंधेरी में होगा. वहीं, अगले तीन महीनों तक इस फिल्म के Talkie सीक्वेंस और एक्शन वाले सीन को पूरा करने में फोकस किया जाएगा. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने तगड़ी प्लानिंग कर रखी है. वो ‘वॉर 2’ को ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ की तुलना में ज्यादा एक्शन पैक्ड बनाना चाहते हैं.

वहीं पता लगा है कि, फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा और अयान मुखर्जी ने दुनिया भर से 11 स्टंट कॉर्डिनेटर को अपने साथ जोड़ा है. इसमें भारत से सुनील रोड्रिग्स भी शामिल हैं. वहीं प्लेन सीक्वेंस, फिल्म में ट्रेन का पीछा करते एक सीन्स, स्पीड बोट के सीन भी होने वाले हैं. वहीं कियारा आडवाणी फिल्म की शूटिंग मई से शुरू कर सकती हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.