रोहित शर्मा 3 साल बाद पूरा करना चाहते हैं ये सपना, रिटायरमेंट को लेकर बताए अपने इरादे

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला पिछले कुछ महीनों में जमकर आतिशबाजी कर रहा है. हर फॉर्मेट में रोहित लगातार रन बरसा रहे हैं. इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए वो तूफानी बैटिंग कर रहे हैं. रोहित का ये प्रदर्शन ऐसे वक्त में आ रहा है जब उनकी उम्र और संन्यास को लेकर कई बार बातें हो चुकी हैं लेकिन भारतीय कप्तान खुद इस बारे में क्या सोचते हैं? इसका जवाब भी अब मिल गया है और रोहित ने अगले कुछ साल तक खेलने के अपने इरादे साफ कर दिए हैं क्योंकि उन्हें अपना एक सपना अभी भी पूरा करना है.

पिछले साल टीम इंडिया को वर्ल्ड कप खिताब के बेहद करीब तक लेकर गए कप्तान रोहित शर्मा ने अभी भी उम्मीदें छोड़ी नहीं हैं. 30 अप्रैल को 37 साल के होने जा रहे रोहित अभी भी देश के लिए वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीतना चाहते हैं, जो कुछ ही महीने पहले उनके हाथ से फिसल गया था. रोहित ने एक इंटरव्यू में अपने इस सपने और क्रिकेट भविष्य को लेकर खुलासा किया है.

अभी संन्यास नहीं, वर्ल्ड कप जीतने पर नजर

मशहूर शो होस्ट गौरव कपूर के यूट्यूब शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में रोहित शर्मा ने अपने भविष्य को लेकर सवालों के जवाब दिए. रोहित ने साफ किया कि जिंदगी आने वाले वक्त में कहीं लेकर जा सकती है लेकिन कम से कम अभी वो संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने अपनी मौजूदा फॉर्म का जिक्र करते हुए कहा कि फिलहाल वो काफी अच्छी बैटिंग कर रहे हैं और इसलिए कुछ साल और खेलते रहना चाहते हैं. फिर रोहित ने अपने सबसे बड़े सपने की बात की और कहा कि वो 2027 का वनडे वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.