एमडी ड्रग और ब्राउन शुगर बरामद होने के बाद सप्‍लायर की तलाश में मुंबई गई पुलिस टीम

 उज्जैन। चिमनगंज पुलिस को मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो गिराेह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक आरोपित के कब्जे से 307 ग्राम एमडी ड्रग व तीन के कब्जे से 136 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की थी। पुलिस एमडी ड्रग सप्लाय करने वाले एक तस्कर की तलाश में मुंबई गई है। वहीं ब्राउन शुगर बेचने वालों की भी तलाश की जा रही है।

आरोपित के पास से दो मोबाइल भी जब्त किए थे। आरोपित ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह एक माह पूर्व मुंबई गया था। जहां अंधेरी क्षेत्र में बाबा नामक तस्कर से एमडी ड्रग लेकर आया था। जिसे उज्जैन में बेचना था। पुलिस बाबा की तलाश में मुंबई रवाना हुई है। आरोपित शमशीर 12 अप्रैल तक रिमांड पर है।

ब्राउन शुगर तस्कर भी रिमांड पर

रविवार को ही पुलिस ने कानीपुरा मल्टी के समीप से दीपक पुत्र प्यारेलाल निवासी मोहन नगर हाल मुकाम निवासी तिरुपति धाम एक्सटेंशन, विवेक पुत्र सुनील निवासी नंदा नगर इंदौर एवं चेतन पुत्र देवीशंकर निवासी अमृत पैलेस निपानिया इंदौर हाल मुकाम आगर नाका को गिरफ्तार किया था।

आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 36 ग्राम ब्राउन शुगर व तीन मोबाइल जब्त किए थे। आरोपित दीपक चिमनगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। वह वर्ष 2000 से अपराध कर रहा है। उसके खिलाफ कुल 42 मामले दर्ज हैं। उसे पूर्व में जिलाबदर किया जा चुका है। तीन माह पूर्व ही जेल से वह जमानत पर छूटा था। पुलिस ब्राउन शुगर सप्लाय करने वालों को तलाश में भी रवाना हुई है। कोर्ट ने तीनों आरोपितों को बुधवार तक रिमांड पर सौंपा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.