बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उनकी सुरक्षा की मांग की है। धमकी के बाद उत्तेजित हुए संगठनों ने आंवला कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में दावा किया गया कि, फेसबुक पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो को अशोभनीय तरीके से एडिट करके वायरल किया गया है। उसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है। इससे हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत हो रही हैं।

संगठनों के नेता ने कहा, “फैज रजा ने सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने और अशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है। इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी शामिल है। इन सभी हरकतों से माहौल खराब हो सकता है, इसलिए आरोपी पर सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए।”पुलिस अधिकारियों के अनुसार, धमकी देने के आरोप में फैज रजा के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क, तथापि, पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर सतर्क है और उनके साथ सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। स्थानीय पुलिस ने मामले में संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं की शिकायत को गंभीरता से लिया है और जांच के लिए कार्रवाई की जा रही है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा में वृद्धि की गई है ताकि उन्हें किसी भी आपात स्थिति से बचाया जा सके। गौरतलब है कि इससे पहले भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी मिल चुकी है। ऐसे में उनके साथ सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर सतर्क है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.