घर-घर चुनाव प्रचार के दौरान BJP सांसद ने युवती को चूमा, महिला ने कहा- इसमें कुछ भी गलत नहीं

मालदा: पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद खगेन मुर्मू की अपने संसदीय क्षेत्र मालदा उत्तर में घर-घर चुनाव प्रचार के दौरान एक युवती को चूमने की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद राजनीतिक विवाद छिड़ गया है।

यह घटना सोमवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के चंचल के सीहीपुर गांव में हुई। वायरल तस्वीर में, मुर्मू, जो दूसरी बार मालदा उत्तर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, को महिला के गाल पर चुम्बन देते हुए देखा गया और उसके माता-पिता देख रहे थे।

‘मोदी का परिवार ऐसे करता है नारी का सम्मान’
तृणमूल कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी में “महिला विरोधी राजनेताओं की कमी नहीं है”। “यदि आपने अभी जो देखा उस पर आपको विश्वास नहीं हो रहा है, तो आइए हम स्पष्ट करें। हां, यह भाजपा सांसद और मालदा उत्तर से उम्मीदवार @ खगेन_मुर्मू हैं जो अपने प्रचार अभियान के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को चूम रहे हैं।”

“महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसदों से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक, भाजपा खेमे में महिला विरोधी राजनेताओं की कोई कमी नहीं है। इस तरह नारी का सम्मान में जुटा मोदी का परिवार! कल्पना कीजिए कि अगर वे सत्ता में आए तो वे क्या करेंगे, ”पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी ने कहा।

अगर पिता जैसा व्यक्ति चुंबन करता है तो इसमें गलत क्या है: महिला
तस्वीर में दिख रही महिला ने कहा कि अगर बीजेपी सांसद जैसा ‘पितातुल्य’ व्यक्ति उसके गालों पर चुंबन करता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।उन्होंने घटना के बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा, “मेरे पिता और माँ भी वहाँ मौजूद थे। उसने उनके सामने ही मुझे किस किया. इसमें कुछ भी गलत नहीं है. क्यों वायरल हो रही है तस्वीर. यह सही नहीं है। ”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.