इंदौर में नगर निगम प्रशासन की कार्रवाई का अक्षय बम ने किया विरोध, कहा – देश की रक्षा करने वाले पूर्व सैनिकों के साथ ऐसा व्यवहार निंदनीय…

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय बम ने आज एमओजी लाइन में नगर निगम और प्रशासन के द्वारा की जा रही कार्रवाई का मौके पर जाकर विरोध किया। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा करने वाले पूर्व सैनिकों के साथ प्रशासन के द्वारा इस तरह का व्यवहार किया जाना निंदनीय है। इन नागरिकों पर लाठीचार्ज मनमानी का प्रतीक है।

नगर निगम की टीम जिला प्रशासन और पुलिस के साथ आज एमओजी लाइन में पूर्व सैनिकों के 110 घरों को तोड़ने के लिए पहुंच गई थी । इस कार्रवाई का पूर्व सैनिकों और उनके परिवारजनों के द्वारा विरोध किया जा रहा था। इस बारे में जानकारी मिलते ही कांग्रेस कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम मौके पर पहुंचे। उन्होंने निगम की कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि निगम के द्वारा इन नागरिकों को शनिवार के दिन नोटिस दिया गया । ताकि यह न्यायालय में जाकर न्याय की गुहार नहीं लगा सके।

आज सोमवार को सुबह से नगर निगम की रिमूवल गैंग प्रशासन के अधिकारियों और पुलिस कर्मियों के साथ इन लोगों के मकान को तोड़ने के लिए पहुंच गई। इस कार्रवाई का बम के द्वारा नागरिकों के साथ मिलकर विरोध किया गया । जब विरोध के स्वर तेज होने लगे तो इन नागरिकों को छत्रीपुरा थाना ले जाया गया। इन नागरिकों के साथ अक्षय बम भी थाने पर पहुंचे । उन्होंने नागरिकों के हित की लड़ाई लड़ने के लिए मोर्चा लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.