आतंकवादी संगठन का खुलकर सहयोग ले रहे राहुल गांधी, स्मृति ईरानी का हमला

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मेरठ के गढ़ रोड स्थित राधा गोविंद मंडप में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा के आयोजित किए महिला सम्मेलन में पहुंची, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. वायनाड में राहुल गांधी के नामांकन से लेकर अमेठी की सीट तक के सभी मुद्दों पर उन्होंने खूब तंज कसा है.

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है ठीक वैसे ही विपक्षी पार्टियों के बीच गर्मा-गर्मी भी देखने को मिल रही है. हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मेरठ में आयोजित महिला सम्मेलन में सम्मिलित हुई थीं इस दौरान उन्होंने मीडिया से चुनाव के बारे में बातचीत की और कांग्रेस को निशाना बनाया. इस बीच उन्होंने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता ये जानते हैं कि गांधी परिवार अमेठी की सीट से चुनाव लड़ने आएगा.

गांधी परिवार से किया सवाल

उन्होंने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि गांधी परिवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ हैं तो आज अमेठी क्षेत्र में पीएम 19 लाख लोगों को राशन भेजवाते हैं, उन सभी 19 लाख परिवारों को जिसे मोदी सरकार के चलते मुफ्त में राशन मिल रहा है, ऐसे परिवार के लिए गांधी परिवार क्या संदेश देगी? अमेठी लोकसभा क्षेत्र में लगभग 4 लाख 20 हजार किसानों के बैंक अकाउंट में नरेंद्र मोदी हर साल सालाना 6 हजार रुपए दिलवाते हैं, ऐसे 4 लाख 20 हजार किसान परिवार के लिए गांधी परिवार क्या कहेगा.

अमेठी की वफा का क्या: स्मृति ईरानी

वायनाड का जिक्र करते हुएउन्होंने कहा कि आप सभी ने देखा कि मैं कुछ समय पहले वायनाड में थी, वहां जाकर मुझे जानकारी हुई कि राहुल गांधी ने वायनाड को अपना परिवार घोषित कर दिया है. आगे उन्होंने कहा कि हम सभी ने सुना था कि लोग रंग बदलते हैं लेकिन पहली बार देखा है कि व्यक्ति अपना परिवार भी बदलता है. इसके साथ ही कांग्रेस के नेता ने वायनाड में ये घोषणा की कि राहुल गांधी ने वायनाड को इसलिए चुना क्योंकि राहुल गांधी को ऐसा लगता है कि वायनाड के लोग ज्यादा वफादार है तो अमेठी की वफा का क्या, जिसने 15 सालों तक एक ऐसे सांसद को ढोया है जिन्होंने अमेठी क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं किया. उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि 10 साल तक केंद्र में सोनिया गांधी की सरकार थी और प्रदेश में सपा की सरकार थी जब तब राहुल गांधी ने कुछ नहीं किया तो जब आज वापस से मोदी सरकार बनने जा रही है और प्रदेश में योगी की सरकार है तो राहुल गांधी क्या ही करेंगे.

इतना ही नहीं स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को आतंकवादी संगठन का सहयोगी भी कहा है, उनका कहना है कि ये जगजाहिर है कि राहुल गांधी ने वायनाड से चुनाव लड़ने के लिए आतंकवादी संगठन PFI का समर्थन लिया है. उन्होंने कहा कि PFI ने हर जिले में हिंदुओं को मारने के लिए एक लिस्ट तैयार की थी. मीडिया ने जब उनसे यह सवाल किया कि कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशी क्यों नहीं घोषित नहीं किया है, तो इस पर स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के कई नेताओं ने ये जाहिर कर दिया है कि पार्टी में अंदरूनी कलह है, क्योंकि पार्टी के कुछ लोग ये चाहते है कि राहुल गांधी को हटाकर किसी महिला को नेतृत्व में लाया जाए. उन्होंने कहा इस बार कांग्रेस बनाम कांग्रेस हुआ है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.