सूने घर का दरवाजा तोड़कर चुराए 4 लाख के जेवर, आरोपित गिरफ्तार

उज्जैन। बड़नगर थाना क्षेत्र के ग्राम रावदिया कला में रहने वाले व्यक्ति के घर डेढ़ माह पूर्व चोरी हुई थी। अज्ञात बदमाश घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर चार लाख रुपये कीमत के जेवरात व नकदी चुराकर ले गया था। पुलिस ने गांव के ही निवासी व्यक्ति को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से चोरी गए जेवरात बरामद हुए है। कुछ जेवरात उसने गिरवी रख दिए थे और वह रोजाना ढाबे पर शराब पी रहा था।

एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि बड़नगर के ग्राम रावदिया कला निवासी उदयनारायणसिंह अपनी पत्नी व बेटियों को बस में छोड़ने के लिए 23 फरवरी को गए थे। जब वह वापस घर लौटे तो घर के पीछे किचन का दरवाजा टूटा मिला था। घर के अंदर रखी बिस्तर पेटी का लाॅक खुला था।

घर का सामान बिखरा हुआ था। पेटी में रखे सोने-चांदी के जेवरात नदारद थे। वहीं 15 हजार रुपये भी चोरी हो गए थे। शनिवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव का ही वीरेंद्र उर्फ गोलू पुत्र साहेबसिंह गोहिल उम्र 30 वर्ष रोजाना ढाबे पर शराब पी रहा है तथा हजारों रुपये खर्च कर रहा है।

इस पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। नकदी रुपये खर्च करने के अलावा आरोपित ने कुछ जेवर गिरवी रखकर भी रुपये ले लिए थे। जिसे वह खर्च कर रहा था। पुलिस ने उसे चोरी गए जेवरात व नकदी 12 हजार रुपये जब्त किए हैं। आरोपित से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.