नशे में धुत फौजी ने सेवानिवृत्त जवान को टक्कर मारी, फुटपाथ पर चढ़ाई कार

जबलपुर। शराब के नशे में धुत फौजी कार से नियंत्रण खो बैठा और उसने सेना के सेवानिवृत्त जवान को पीछे से टक्कर मार दी। सेवानिवृत्त जवान साइकिल पर सवार था। उसे गंभीर चोटें आईं तथा साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। घटना शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जीसीएफ फैक्ट्री के सामने की है। घटना का पता चलते ही फैक्ट्री के अधिकारी व सेना के जवान मौके पर पहुंच गए।जबलपुर। शराब के नशे में धुत फौजी कार से नियंत्रण खो बैठा और उसने सेना के सेवानिवृत्त जवान को पीछे से टक्कर मार दी। सेवानिवृत्त जवान साइकिल पर सवार था। उसे गंभीर चोटें आईं तथा साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। घटना शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जीसीएफ फैक्ट्री के सामने की है। घटना का पता चलते ही फैक्ट्री के अधिकारी व सेना के जवान मौके पर पहुंच गए।

कार एमपी 20 जेडई 6331 से कहीं जा रहा था

जीसीएफ फैक्ट्री में पदस्थ डीएससी के जवान ने बताया कि भारतीय सेना में पदस्थ जवान शराब के नशे में धुत होकर कार एमपी 20 जेडई 6331 से कहीं जा रहा था। वह सतपुला पहुंचा था तभी उसकी कार बहकने लगी। जीसीएफ फैक्ट्री के गेट तक पहुंचने से पहले कई वाहन चालक कार से टकराते बचे।

नशे में धुत जवान कार से नियंत्रण खो बैठा

फैक्ट्री के गेट के पास पहुंचते ही नशे में धुत जवान कार से नियंत्रण खो बैठा और साइकिल पर सवार सेना के सेवानिवृत्त जवान को उसने पीछे टक्कर मार दी। जिसके बाद कार सड़क के फुटपाथ पर जा चढ़ी। हादसे में कार भी क्षतिग्रस्त हुई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.