रीवा में IPL सट्टे का बड़ा खुलासा, पुलिस ने एक करोड़ 29 लाख रुपए किए जब्त, एक गिरफ्तार

रीवा।: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 करोड़ 29 लाख रुपए जब्त किए हैं। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी आईपीएल में करोड़ों के सट्टे का खेल खिला रहा था। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद गिरफ्तार कर लिया है, इस पूरी कार्यवाही के साथ ही नोटों को गिनने के लिए मशीन मंगाई गई।

इन दिनों इंडियन प्रीमियर लिग के क्रिकेट मैच चल रहे हैं। जिसमें करोड़ों का सट्टा लगाया जा रहा है। रीवा में लंबे समय से आईपीएल में सट्टे का खेल होता रहा है। लेकिन पुलिस सट्टा किंग व इनके ठिकाने तक नहीं पहुंच पाई। एक दिन पहले पुलिस को आईपीएल सट्टे की जानकारी मुखबिर से मिली तो पुलिस कप्तान के निर्देश पर टीम बनाकर शहर के कई ठिकानों पर दबिश दी गई।

शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत पद्मधर कॉलोनी के एक मकान पर सट्टे के खेल के साथ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, सट्टा किंग के पास से 1 करोड़ 29 लाख रुपए बरामद होने के साथ ही ऑनलाइन सट्टा खिलाने के अन्य सामान भी जब्त किए गए हैं। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि एक बड़ी गैंग का खुलासा हो सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.