सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का जेल से भेजा गया मैसेज, भगत सिंह और अंबेडकर के बीच में लगी दिल्ली CM की तस्वीर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में जेल में बंद है, लेकिन वह जेल से ही अपना मैसेज अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के जरिए जनता तक और आम आदमी पार्टी के विधायकों तक पहुंचा रहे हैं. आज यानी 4 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें वह लोगों से अरविंद केजरीवाल के दिए मैसेज को साझा कर रही हैं.

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, इस लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुनीता जिस जगह बैठी हैं, उनके ठीक पीछे भगत सिंह और डॉ भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के बीच में केजरीवाल की तस्वीर लगाई गई है. लोगों को मैसेज देते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है.

दिल्लीवासीयों को न हो तकलीफ

उन्होंने अपने सभी विधायकों से जनता की सेवा करने की बात करते हुए कहा है कि मैं जेल में हूं इस वजह से मेरे किसी दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए, हर विधायक इलाके का रोज दौरा करें और लोगों से पूछे उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है. जिसको जो समस्या हो उसे दूर करें और मैं केवल सरकारी विभागों की समस्याओं का समाधान करने की बात नहीं कर रहा हूं हमें लोगों की बाकी समस्याओं का भी समाधान करने की भी जरूरत है. आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली के 2 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं और मेरे पूरे परिवार में से किसी को भी किसी भी तरह की कोई तकलीफ नहीं पहुंचनी चाहिए, भगवान सबका भला करें.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.