पिता से नाराज भाई-बहन ने किया सुसाइड, मां ने फ्रिज में संभालकर रख था खून, माता पिता दोनों गिरफ्तार

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन में 4 दिन पहले भाई बहन की मौत हो गई थी और दोनों के हाथों की नसे कटी मिली थी। जिसके बाद कहा जा रहा था कि भाई बहन ने हाथ की नस काटकर सुसाइड किया है। लेकिन मंगलवार को दोनों की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दोनों ने पिता से नाराजगी के चलते आत्महत्या की थी। उन्हें मां ने ही जहर लाकर दिया था और उसके बाद हाथों की नस काटने के बाद दोनों का खून साफ करके फ्रिज में रखा था। जीवाजीगंज पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, उज्जैन में सैफी मोहल्ला निवासी सादिक हुसैन के 29 वर्षीय पुत्र ताहिर और 15 साल की पुत्री ज़ेहरा का 29 मार्च को घर में हाथों की नस कटी हालत में शव मिले थे। प्रथम दृष्टया लगा था कि दोनों ने हाथ की नस काट कर जान दी। लेकिन मौके से सुसाइड नोट मिलने और घर में एक भी दाग धब्बा नहीं मिलने से मामला संदिग्ध लग रहा था। वही पीएम रिपोर्ट में दोनों की मौत जहर खाने से होने पर मामला और उलझ गया था। नतीजतन पुलिस ने बारीकी से छानबीन के बाद शंका होने पर उनकी मां फातिमा से पूछताछ की तो बेहद हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि पिता सादिक के कारण बच्चों ने आत्महत्या की है और इसमें मां फातिफा भी शामिल थी।

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि सादिक कुवैत में नौकरी करता है वह 2 साल से घर नहीं आया, हालांकि घर के लिए खर्च भेजता था। उनके बेटे ताहिर को आंख की बीमारी की समस्या थी। पिता उसका ऑप्रेशन नहीं करवा रहा था। यही वजह थी कि वह डिप्रेशन में था। इसी बात से मां फातिमा और बहन भी दुखी थी। ताहेर ने पिता से नाराजगी की बात सुसाइड नोट के अलावा एक डायरी में भी लिखी जो पुलिस को मिल गई है।

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि सादिक का बेटा ताहिर और बेटी जेहरा के साथ मां फातिमा भी आत्महत्या करना चाहती थी, लेकिन बेटा ताहिर ने कहा था कि वह अभी सुसाइड न करे। बल्कि उनका खून इकट्ठा करके रखे और पिता को दिखाएं शायद उन्हें गलती का एहसास हो जाए। यही वजह है कि फातिमा ने आत्महत्या नहीं कर बेटे बेटी द्वारा हाथ की नस काटने के बाद कपड़े से खून साफ करके पॉलिथीन की थैली में फ्रिज में रखा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.