अभी खत्म नहीं हुई मुख्तार की कहानी…20 साल बाद भी हो जाएगी जांच, अफजाल अंसारी का बड़ा दावा

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के भाई और सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. अफजाल ने कहाकि सरकार समझ रही है कि मुख्तार अंसारी की कहानी का द एंड कर दिया. उन्होंने कहा कि यह सही है कि मुख्तार अंसारी अब दुनिया मे नहीं रहे. लेकिन फूहड़ ढंग से सरकार के संरक्षण में अफसरों ने दुर्दांत अपराधियों को बचाने के लिये उनकी हत्या की साजिश को अंजाम दिया. अफजाल अंसारी ने कहाकि जो राज धर्म है उसकी हत्या हुई है, कोई इसे बहादुरी मान ले तो अलग बात है.

अफजाल ने कहाकि डॉक्टर, जेल प्रशासन, एलआईयू, एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी का वेल प्लांड मर्डर किया है. उन्होंने कहाकि जांच के लिये उनका बिसरा प्रीजर्व हुआ है. वहीं उनकी बॉडी इस तरह दफन की गयी है कि 20 साल बाद भी परीक्षण हो सकता है. इसलिए जिन लोगों ने समझ लिया है कि मुख्तार अंसारी की कहानी खत्म हो गयी है. लेकिन ऐसा नहीं है अब तो कहानी शुरु हुई है.

वो समझते हैं मुख्तार को मिटा दिया

अफजाल ने कहाकि वो समझते हैं मुख्तार को मिटा दिया. लेकिन किसी की औकात का पता उसकी अंतिम यात्रा से ही चलता है. मुख्तार के जनाजे के दौरान डीएम से बहस के मामले पर बोलते हुए अफजाल ने कहा कि शव यात्रा में इंसानों के समुद्र में सैलाब आया था. जिसे देख कर अधिकारी पागल हो गये थे. अफसरों ने हमें धमकी भी दी.

अब्बास अंसारी की जमानत

अफजाल ने कहाकि आज तक भारत में किसी की शव यात्रा या दाह संस्कार में लोगों को प्रतिबंधित नही किया गया. हम मर्माहत हैं अब हम अपने भाई को कब्र में लिटाकर मिट्टी डालने के लिये परमिशन लेंगे. अब्बास अंसारी की पैरोल के सवाल पर बोलते हुये अफजाल ने कहाकि हम 40वें तक का इंतजार नही करेंगे. हम कोशिश करेंगे कि हफ्ते दो हफ्ते में रेगुलर जमानत पर जेल से बाहर ले आएं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.