सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर महिला और उसकी बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आपको बता दें की घटना सिंगरौली के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। इस हमले में घायल महिला की मौत हो गई है। बेटी का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है आपको बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बेढ़न इलाके में अंजू जयसवाल अपनी बेटी दीक्षा जायसवाल के साथ घर पर थी। तभी अचानक बदमाश घर में घुस गए और धारदार हथियार से महिला का गला रेत दिया और महिला की बेटी पर भी हमला किया है। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से बदमाश भाग गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही वारदात के पीछे की वजह का खुलासा होगा। कोतवाली थाना प्रभारी सुदेश तिवारी का कहना है कि अभी हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक हादसा सामने आया है। जहां एक युवक मकान की तीसरी मंजिल की छत से अचानक नीचे गिरकर घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के पंचम की फेल का है। यहां के रहने वाले धीरज अपने दोस्तों के साथ रंगपंचमी पर होली खेल रहा था। तभी वह अचानक से तीसरी मंजिल की छत से नीचे आ गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। तुकोगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। उपनिरीक्षक शैलेंद्र ने बताया की धीरज दोस्तों के साथ होली खेल रहा था। तभी अचानक उसका पैर फिसला छत की दीवार कच्ची थी और दीवार सहित वह नीचे आ गया।a

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.