इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक बार फिर हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां पर माकन मालिक और उसके बेटे ने शराब के नशे में किरायदार नर्सिंग की छात्रा को निर्वस्त्र कर डांस कराया और बेल्ट से छात्रा और उसके दोस्त की पिटाई की पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर पुलिस ने नंदानगर से मकान मालिक और उसके बेटे को पकड़ा दोनों आरोपियों पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। दरअसल सीधी जिले की 17 वर्षीय छात्रा इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। जहां पर नशे में मकान मालिक और उसके बेटे की हैवानियत सामने आई है।  नशे में आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र किया। फिर जबरन फिल्मी गानों पर डांस करवाया आरोपियों ने दोनों की श्वान के पट्टे से पिटाई भी की है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। सीधी जिले की 17 वर्षीय छात्रा इंदौर में किराए के मकान में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। कुछ दिन पहले ही पढ़ाई पूरी होने पर वह घर जाने की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार को उसने पीथमपुर में रहने वाले दोस्त से बात की और कहा कि रूम पर रखा चावल, अनाज ले जाए शाम करीब चार बजे छात्रा का दोस्त नंदानगर स्थित रूम पर आ गया था।  रात को दोनों खाना खाकर बात कर रहे थे कि करीब 11 बजे मकान मालिक आ गया। वह जबरदस्ती छात्रा के रूम में घुसा और मारपीट करने लगा। दोनों को निर्वस्त्र किया और मोबाइल पर तेज आवाज में गाने बजाए। और आरोपी बीयर पीने लगा और छात्रा व युवक से डांस करवाया आरोपी कपिल ने बेटे को भी बुलाया और श्वान के पट्टे से पिटाई करवाई।

खैरागढ़ (हेमंत पाल): छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनांदगाव लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर तंज कसा है। शर्मा ने कहा कि जब पूर्व मुख्यमंत्री को पाटन की जनता ने इतना प्यार दिया, तो फिर वह उन्हें छोड़कर राजनांदगांव क्यों आ गए?

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव से मैदान में उतारा गया है। इस लोकसभा सीट पर पूर्व सीएम रमन सिंह का दबदबा रहा है। इस सीट से भाजपा साल 1999 से साल 2019 तक छह बार हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पांच बार जीत हासिल की है तो वहीं कांग्रेस ने सिर्फ एक बार ही खाता खोल पाई है। वहीं भाजपा ने भूपेश बघेल के खिलाफ राजनांदगांव से मौजूदा सांसद संतोष पांडे को टिकट दिया है। हालांकि भूपेश बघेल को कांग्रेस हर बार पाटन से मैदान में उतारती थी, लेकिन इस बार कांग्रेस की नजर भाजपा के गढ़ माने जाने वाली लोकसभा राजनांदगांव पर है।

खैरागढ़ विधानसभा में शनिवार को भाजपा के विधानसभा स्तरीय कोर कमेटी कार्यकर्ता सम्मलेन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम विजय शर्मा, राजनांदगांव सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय, पंडरिया विधायक भावना बोहरा, जिला अध्यक्ष गमन साहू, विक्रांत सिंह, मधुसूदन यादव समेत हजारों भाजपा कार्यकर्ता और महिलाएं शामिल हुई। इसी दौरान डिप्टी सीएम भूपेश बघेल को निशाने पर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.