‘स्पा’ में काम करने वाली महिला को उसके दोस्त ने उतारा मौत के घाट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

बेंगलुरुः कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला की उसके पुरुष मित्र ने कथित तौर पर इसलिए हत्या कर दी कि वह उसकी नौकरी की प्रकृति से नाखुश था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना शनिवार को जयनगर के शालिनी मैदान में हुई। पुलिस ने मृतक की पहचान एक लॉज में रहने वाली कोलकाता की फरीदा खानम (42) के रूप में की है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने हत्या के आरोप में गिरीश (32) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि फरीदा एक ‘स्पा’ में काम करती थी और गिरीश एक निजी कंपनी का कर्मचारी है। अधिकारियों ने बताया कि दोनों मित्र थे। उन्होंने बताया कि गिरीश, फरीदा के काम की प्रकृति को लेकर नाखुश था और उसपर काम छोड़ने के लिए दबाव बनाता था जिस कारण उन दोनों के बीच झगड़े हुआ करते थे।

आरोपी ने चाकू से किया था फरीदा पर हमला
अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को इसी बात को लेकर गिरीश ने चाकू से फरीदा पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने फरीदा को खून से लथपथ हालत में देखा और अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या का मामला प्रतीत होता है क्योंकि आरोपी के पास चाकू था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.