काल भैरव मंदिर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट के वकील के परिवार के साथ मारपीट, एक गंभीर

 डिजिटल डेस्क उज्‍जैन। उज्जैन स्थित काल भैरव मंदिर के दर्शन करने पहुंचा मुंबई निवासी सुप्रीम कोर्ट के वकील के परिवार के साथ मारपीट का मामले सामने आया है। बताया गया कि अज्ञात बदमाशों ने परिवार के नौ लोगों से मारपीट की थी, जिसमें से एक सदस्य की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं वकील अमरदीप को उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार मुम्बई बोरीवली वेस्ट का रहने वाला है। रविवार को परिवार बाबा महाकाल के दर्शन के बाद काल भैरव के दर्शन के लिए पहुंचा था। परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्होंने पार्किंग में गाड़ी खड़ी की थी। जिसके बाद फूल प्रसाद बेचने वाले जबरन प्रसाद खरीदने का दबाव बनाने लगे और कहा कि यहां गाड़ी खड़ी की है, तो प्रसाद लेना पड़ेगा।

100 डायल से भी नहीं मिली मदद

बताया गया कि उन्होंने प्रसाद लेने से इनकार कर दिया तो प्रसाद गाड़ी में फेंक दिया और रुपये की मांग की। साथ ही चालक को भी धमकाया। परिवार का कहना है कि करीब 50 से 70 लोगों ने उनके वाहन को घेर लिया और हमला कर दिया। वहीं महिलाओं और बच्चियों से भी छेड़छाड़ की। डायल 100 पर भी कॉल करने पर कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद मौके पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उन्हें वहां से निकाला और अस्पताल पहुंचे, साथ ही भैरवगढ़ थाने में भी मामले की शिकायत की गई है।

इन लोगों ने की गई मारपीट

 

अमरदीप भट्टाचार्य, ऋषिकेश, इशिता, अमरदीप, युवराज, अनुपमा, जीत, नेत्रा, शेजल

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.