पोते ने दादी को दबोचा, बहू ने बरसाए डंडे… खाना पसंद नहीं आया तो दी सजा; पुलिस के सामने गिड़गिड़ाए

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कलयुगी पोते और उसकी पत्नी ने अपनी बुजुर्ग दादी को डंडों से बुरी तरह पीट दिया. बुजुर्ग दादी दर्द से तड़पती रही. वह उसे छोड़ने की मिन्नत करती रही, लेकिन आरोपियों को जरा भी रहम नहीं आया. बुजुर्ग दादी का कुसूर सिर्फ इतना था कि इतना था कि उसने जो खाना बनाया, वह पोते और उसकी पत्नी को पसंद नहीं आया. डंडों की पिटाई से बुजुर्ग दादी को काफी चोट आईं.

बुजुर्ग महिला को पीटते हुए आरोपियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने की जानकारी जब आरोपियों को लगी तो वह फरार हो गए. इधर, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आकर आरोपी हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगे. आरोपी उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले हैं. वह भोपाल में किराए में मकान में रहते हैं.

सैलून की दुकान चलाता है आरोपी

बुजुर्ग दादी से मारपीट करने वाला आरोपी पोता दीपक सेन जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बरखेड़ी में सैलून की दुकान चलाता है. उसकी दादी ने घर पर खाना बनाया था. जब दीपक ने खाना देखा तो वह उसे पसंद नहीं आया. उसने गुस्से में आकर अपनी दादी को पकड़ लिया. उसने बुजर्ग का मुंह दबोच लिया. दीपक की पत्नी पूजा सेन डंडे से बुजुर्ग दादी को पीटने लगी. मारपीट की आवाज पड़ोसी उसके घर आ गए. इसी दौरान किसी शख्स ने मारपीट की वीडियो बना ली. वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो की जानकारी पुलिस को हुई. पुलिस आरोपियों को पकड़ने पहुंची. आरोपी दीपक व उसकी पत्नी को इस बात की भनक लग गई. वह दोनों घर से फरार हो गए. पुलिस न उनकी तलाश की. बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी भोपाल छोड़कर झांसी भागने की फिराक में थे. भोपाल पुलिस ने दोनों को रास्ते से गिरफ्तार किया. उसके बाद पुलिस ने उनकी जमकर खातिर की. उनकी चाल-ढाल बदल गई. दोनों आरोपी पुलिस से हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए. पुलिस ने वीडियो को आधार बनाते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.