‘इसे कहते हैं कर्मों का फल’, चलती ट्रेन में की हार छीनने की कोशिश, फिर जो हुआ देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

चलती ट्रेन से एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोग सहम भी गए हैं और इसे ‘कर्मों का फल’ भी बता रहे हैं. हुआ यूं कि ट्र्र्रेन के दरवाजे पर खड़े एक युवक ने टॉयलेट से आ रही एक बुजुर्ग महिला की चेन खींचने की कोशिश की. लेकिन अगले ही पल युवक के साथ जो कुछ भी हुआ, वो दिल दहला देने वाला है. पूरी घटना ट्रेन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर इसका फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल @rnsaai से वीडियो शेयर कर यूजर ने लिखा है, ट्रेन में सफर करते समय सतर्क रहें. वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि एक युवक ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ा है. वो इधर-उधर नजरें दौड़ाता रहता है. ट्रेन काफी तेज रफ्तार में चल रही होती है. इसी दौरान दो बुजुर्ग महिला टॉयलेट की ओर आती हुई दिखती है. इससे पहले कि वे कुछ समझ पातीं, युवक बिजली की रफ्तार से एक महिला के गले से चेन झपटने की कोशिश करता है.

हालांकि, युवक को अपने किए की सजा भी फौरन मिल जाती है. चेन खींचने की कोशिश में उसका बैलेंस बिगड़ता है, और वह चलती ट्रेन से सीधे रेलवे ट्रैक पर जा गिरता है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 27 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि पोस्ट पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है, इसे कहते हैं कर्मों का फल. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, चोरों इतने बेखौफ हो चुके हैं कि अब ये चलती ट्रेन में भी चेन झपटने की कोशिश करने लगे हैं. एक अन्य यूजर का कहना है, अब किसी अस्पताल में टूटे टांगों के साथ पड़ा होगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.